क्या सीमा हैदर कर रही है नाटक ? आज हिंदू बनी, कल क्रिश्चियन बन सकती है,जाने पूरा मामला

मेरे प्रिय पाठक आज कल सोशल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया पर एक नाम बहुत ही ज्यादा छाया हुआ है। शायद आप जानते भी होंगे और अगर नहीं जानते है , तो हम आपको बताएँगे। बीना कोई इधर उधर का बात करते हुए ,आपको बता उस मोहतरमा का नाम सीमा हैदर है। जी हां आपने सही सुना है।

सीमा हैदर असल में पाकिस्तान की रहने वाली है और नेपाल के रस्ते भारत में आ गयी है। अपने प्रेमी सचिन के पास। आपको जानकर हैरानी होगी की सीमा हैदर और सचिन का प्यार pubg गेम खेलने के समय शुरू हुआ था।

Seema haider Sachin Photo
Seema haider Sachin Photo

इसी बीच सीमा हैदर की पाकिस्तानी सहेली का खबर सामने आया है। उसके सहेली ने कहाँ की में सीमा को बचपन से जानती और “वो धोखेबाज है” . आपको बता दे चार बच्चों के साथ सरहद पार कर भारत आई सीमा हैदर इन दिनों अपनी लव स्टोरी को लेकर सुर्खियों में है।

सीमा हैदर की सहेली का कहना है कि वो सीमा को बचपन से जानती है और उस पर तंज मरते हुए कहती है. कि उसकी हरकतों से में बहुत अच्छा से वाकिफ हूँ। और युवती का आरोप है कि सीमा बहुत बड़ी धोखेबाज है।

सीमा हैदर हिंदुओं और पाकिस्तान के साथ बहुत बड़ा धोखा कर रही है. और उसके बाद भी युवती यहीं नहीं रुकी और उसने आगे कहा कि सीमा इस्लाम धर्म छोड़ कर हिंदू बन गई है. और क्या पता आने वाले दिनों में वो क्रिश्चियन भी बन सकती है।

ये भी पढ़े : GOLD PRICE UPDATE : बाप रे बाप सोना चला धीमी चाल,जानिए 10 ग्राम की तरोताज़ा रेट

 

Leave a Comment