Animal Review in Hindi : रोंगटे खड़े कर देगा सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल,क्रिटिक्स ने भी दिल खोलकर दिए 5 स्टार,पूरा पढ़े

Animal Review in Hindi : दोस्तों बता दे फिल्म एनमिल का ट्रेलर जब से आया, तब से पूरा माहौल बन गया है.और फिल्म के डायरेक्टर ने पहले ही बता दिया था। ये अब तक की सबसे वॉयलेंट फिल्म है और यानि हिंसक फिल्म जिसमें खूब खून खराबा देखने को मिलेगा .और एक्टर बॉबी देओल का आखिरी सीन ट्रेलर में धमाल मचाता भी है। लेकिन-लेकिन एक्टर बॉबी देओल के नाम पर जनता को एक तरह से बेवकूफ ही बनाया गया.

Animal Review in Hindi
Animal Review in Hindi

कहानी

बता दे ये कहानी है। एक्टर रणबीर कपूर की जो अपने पापा अनिल कपूर से बहुत प्यार करते हैं. और लेकिन पापा रणबीर से उतना प्यार नहीं करते. उसके बाद पापा पर हमला हो जाता है। फिर रणबीर की जिंदगी का मकसद हो जाता है। कैसे भी उस कातिल को ढूंढना / इसी मकसद पर ये फिल्म चलती रहती है.वैसे आपको कहानी सिंपल लग रही होगी,लेकिन-लेकिन इसमें बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं। और ये सब देखने के लिए आपको सिनेमा हॉल जाना पड़ेगा।

डायरेक्शन

बता दे फिल्म डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने फिल्म को बहुत अच्छे से डायरेक्ट किया है. और 3 घंटे 21 मिनट की फिल्म को एंटरटेनिंग भी बनाए रखना आसान काम नहीं है। और ये काम संदीप ने बहुत शानदार तरीके से किया है.और बता दे पहले हाफ के दो घंटे कब बीत जाते हैं। आपको पता भी चलता है। फिर आप सेकेंड हाफ में लगता है फिल्म थोड़ी लंबी होने लगती है।

Leave a Comment